News

बिरला ने किया श्री माहेश्वरी टाइम्स के जनवरी अंक का विमोचन

समाज के युवाओं को दिया संदेश, रेडियो दस्तक 90. 8 कार्यालय का भी किया अवलोकन
अखिल भारतीय माहेश्वरी महासभा के पश्चिमांचल उपसभापति राजेशकृष्ण बिड़ला अपनी व्यक्तिगत यात्रा पर यहाँ ‘रेडियो दस्तक 90.8 ‘ के प्रसारण कार्यालय पर आए। यहाँ श्री बिड़ला ने इस रेडियो स्टेशन की कार्यप्रणाली का अवलोकन किया तथा समाज की लोकप्रिय पत्रिका “श्री माहेश्वरी टाइम्स” के जनवरी 2020 अंक का विमोचन किया।

श्री बिड़ला देवास में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान समाजजनों तथा अन्य स्नेहीजनों के आग्रह पर श्री बिड़ला कुछ समय के लिए रेडियो स्टेशन रेडियो दस्तक 90.8 के प्रसारण कार्यालय पर रुके तथा रेडियो प्रसारण की नवीनतम तकनीकों को निकट से देखा। रेडियो दस्तक 90.8 के प्रबंध संचालक पत्रकार संदीप कुलश्रेष्ठ, अमृता कुलश्रेष्ठ, श्री माहेश्वरी टाइम्स के संपादक पुष्कर बाहेती, सरिता बाहेती, वन्दना जैथलिया, डॉ विनोद बैरागी, डॉ चन्दर सोनाने, नवल माहेश्वरी, प्रमोद जैथलिया, अमूल लड्ढा, अजय मूंदड़ा, शैलेन्द्र राठी सहित कई स्नेहीजनों ने श्री बिड़ला का स्वागत किया। इस अवसर पर श्री बिड़ला के करकमलों से श्री माहेश्वरी टाइम्स के ‘नववर्ष विशेषांक जनवरी २०२०’ का विमोचन भी किया गया।

श्री माहेश्वरी टाइम्स के
श्री राजेशकृष्ण बिड़ला

इस अवसर पर लिए गए साक्षात्कार में श्री बिड़ला ने अपने अनुज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की राजनीतिक यात्रा की मधुर स्मृतियों को साझा किया, साथ ही युवाओं को राजनीति की ओर प्रेरित भी किया। श्री बिड़ला का व्यक्तिगत स्तर पर कहना था कि राजनीति को यदि अच्छी रखना है तो इसमें अच्छे लोगों को कदम रखना पड़ेगा। श्री बिड़ला ने मासिक पत्रिका श्री माहेश्वरी टाइम्स कि विशेषताओं का उल्लेख करते हुए समाज को उसके द्वारा दिए जा रहे योगदानों की भूरि-भूरि प्रशंसा भी की।

Give us a like on Facebook

Via
Sri Maheshwari Times
Back to top button